May 19, 2021

लखपति भिखारी! मौत के बाद भिखारी की झोपड़ी से मिले 6.15 लाख रुपये

0 0
Read Time:1 Minute, 58 Second

चित्तूर। आंध्रप्रदेश के चित्तूर जिले के तिरुमला से एक आश्चर्यचकित कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक भिखारी की मौत के बाद TTD के अधिकारी जब उसके घर को कब्जे में लेने पहुंचे तो उन्हें वहां नगद 6.15 लाख रुपये मिले, जिसे देख टीटीडी के अधिकारी भी हैरान रह गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, टीटीडी ने श्रीनिवासन नाम के एक शख्स को रहने के लिए शेषचल नगर में एक घर आवंटित किया था. श्रीनिवासन तिरुमाला में आने वाले सभी VIP लोगों से भीख मांगकर अपना जीवन व्यतीत करता था. उसका करीब एक साल पहले किसी गंभीर बीमारी से निधन हो गया था. इस दौरान करीब 1 साल तक उनके परिजनों का इंतजार किया लेकिन जब कोई नही आया तो टीटीडी के अधिकारी श्रीनिवासन के घर पर कब्जा करने पहुंचे, क्योंकि उनका कोई वारिस इस दुनिया मे नहीं था.

अधिकारी भिखारी के घर पर कब्जा करने पहुंचे थे, बताया जा रहा है कि उसकी स्वास्थ्य समस्याओं के चलते मौत हो गई थी. अधिकारियों ने जब घर को खोला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. अधिकारियों को घर में से तीन बंडल मिले, जिसमें से करीब 6.15 लाख रुपये बरामद किए गए.वहीं, अधिकारियों ने घर से मिली राशि की गणना के लिए काउंटिंग मशीनों का इस्तेमाल किया. वहीं, टीटीडी ने इसकी सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दी.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
100 %

Latest Post

error: Content is protected !!