October 13, 2020

मंसूरी समाज ने दिल्ली सरकार में हिस्सेदारी के लिए राज्यसभा सांसद संजय सिंह से की मांग…

मुज़फ्फरनगर। रुड़की रोड स्थित गुलशन पैलेस में आम आदमी पार्टी का स्वागत कार्यकर्ता कार्यक्रम किया गया. आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सैकड़ो कार्यकर्ताओं को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई तथा पार्टी की टोपी व प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित किया. गरीब – मजदूर , मजलुमो व किसानों की आवाज को संसद में उठने वाले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह से मंसूरी वेलफेयर फाउंडेशन के अध्यक्ष अरशद मंसूरी ने वार्ता करते हुए कहा कि दिल्ली गरीब – मजदूर – किसानों की दमदार तरीके लड़ाई लड़ने पर बधाई देते हुए मंसूरी समाज की अनदेखी ना करते हुए. उनके हित को सुरक्षित रखने के लिए मंसूरी समाज को दिल्ली सरकार में हिस्सेदारी एवं रोजगार के प्रति मांग की. ओर हो अति पिछड़े किसानों और महिलाओं पर बड़ रहे अत्याचार व बढ़ती बलात्कार की घटनाओ एवं बढ़ती बेरोजगारी के प्रति नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि आप राज्यसभा सांसद हैं.

राज्यसभा में इन सभी मद्दों पर गम्भीरता से चर्चा करें जिस पर मा. सांसद संजय सिंह ने आश्वासन देते हुए कहा कि हम इन सभी मुद्दों पर संघर्षरथ हैं. देश के सभी नागरिको के मान – सम्मान के साथ इंसाफ दिलाते हुए बेरोजगारों को रोजगार दिलाने का प्रयास करेंगे.

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि जो मुद्दे आपने मंसूरी समाज के रखे हैं. उन पर भी गौर – विचार किया जाएगा. आने वाले विधानसभा चुनाव में चाहे यूपी या दिल्ली का चुनाव हो अगर मंसूरी समाज का कोई संघर्षशील उम्मीदवार मिलता हैं. तो उसे चुनाव में प्रतियाशी भी बनाया जाएगा. मंसूरी समाज का कहि कोई उत्पीड़न होता हैं , तो आप मुझसे मिलकर अवगत कराएं. उनके हक और सम्मान की लड़ाई के लिए मै हर समय सहयोग के साथ इंसाफ दिलाने का काम करूंगा.
इस मौके पर आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी व सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *