पब्जी पर प्रतिबंध लगने पर मंदसौर उत्तर मंडल के पदाधिकारियों व छात्र नेता हेमंत धाकड़ ने किया यशपाल सिंह सिसोदिया जी का सम्मान

मंदसौर: पबजी पर प्रतिबंध लगने पर कल मंदसौर उत्तर मंडल के पदाधिकारियों और छात्र नेता हेमंत प्रहलाद धाकड़ द्वारा विधायक श्री यशपाल सिंह सिसौदिया का सम्मान किया गया। अध्यक्ष श्री अरविंद सारस्वत, छात्र नेता हेमंत धाकड़ सहित सभी पदाधिकारियों ने विधायक श्री यशपाल सिंह सिसोदिया के साथ इस अवसर पर आत्मीय चर्चा भी की और पबजी बेन पर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया द्वारा किये गए प्रयासों हेतु उनको बधाई संदेश भी दिया। छात्र नेता हेमंत धाकड़ ने बधाई संदेश देते हुए केंद्र सरकार ने पबजी सहित 188 ऐप को बंद करने के निर्णय को सराहनीय बताया है।

उनका कहना है कि अवसाद में डालने वाले इन ऐप से युवाओं की पीढ़ी का नुकसान हो रहा था। पबजी व अन्य कई ऐप बंद करना करोड़ों युवाओं के हित में है। गांव के गांव बर्बाद हो रहे थे, जिन्हें न कोई काम से मतलब था न देश से, वे बस सुबह-शाम चौराहों पर बैठकर दिन रात मोबाइल की चमचमाती स्क्रीन में व्यस्त रहते थे। यह नया नशा था, जिससे एक पूरी पीढ़ी ग्रसित थी। विधायक श्री सिसोदिया ने सभी का आभार व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Do not copy content thank you