June 25, 2020

जीतू पटवारी ने दी अपने विवादित ट्वीट पर सफाई, मुख्यमंत्री ने कहा: कांग्रेस से निकाले सोनिया गांधी.

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी को केंद्र सरकार पर वार करना भारी पड़ गया. पटवारी ने एक ट्वीट कर केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश की थी लेकिन उस ट्वीट का विपक्षी लोगों ने इस्तेमाल कर उन्हें घेर लिया और अब वह उस ट्वीट को लेकर सफाई देते नजर आ रहे है परंतु फिर भी लोग उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे है.

भोपाल.

कांग्रेस सरकार के पूर्व मंत्री व प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी को बुधवार को केंद्र सरकार को घेरना भारी पड़ गया।
जीतू पटवारी ने एक ट्वीट कर केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश की थी लेकिन वह खुद उस ट्वीट के चक्कर मे देश-प्रदेश में ट्रोल होते नजर आए।
पटवारी अपने ट्वीट को लेकर सफाई देते नजर आए लेकिन फिर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना बंद नही किया.

पुत्र के चक्कर में 5 पुत्री पैदा हो गई!
1-नोटबंदी 2-जीएसटी 3-महंगाई 4-बेरोजगारी 5-मंदी !
परंतु अभी तक “विकास” पैदा नहीं हुआ!

— Jitu Patwari (@jitupatwari) June 24, 2020

जीतू पटवारी ने तंज कसते हुए ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था- एक पुत्र के चक्कर में 5 पुत्रियां पैदा हो गई. जिसमें उन्होंने नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई, बेरोजगारी और मंदी को पुत्रियां बताया था और विकास को पुत्र बताया था. इस पर लोगों ने उनकी जमकर खिंचाई की, जिसके बाद आखिरकार उन्हें सफाई देनी पड़ी. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि जहां तक बात बेटियों की है तो वो देवीतुल्य हैं. विकास की अपेक्षा के साथ मैंने एक ट्वीट किया है, जिसे बीजेपी अपनी कमजोरियों को छिपाने के लिये उपयोग कर रही है. मैं अब भी कह रहा हूं कि ‘विकास’ का पूरे देश को इंतजार है.

जीतू पटवारी के ट्वीट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आपत्ति जताते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से जीतू पटवारी को पार्टी से बाहर करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि ऐसी विकृत मानसिकता के लोग जो वीरांगनाओं का अपमान करते हैं. बहन-बेटी का अपमान करते हैं. ऐसी मानसिकता के लोगों को पार्टी से बाहर करना चाहिए. सीएम ने कहा कि मैं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मांग करता हूं कि वो ऐसे नेता को पार्टी से बाहर करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post