अमानवीय! रेप पीड़िता को उसके अपनों ने ही पीटा, आरोपी के साथ बांधकर निकाला जुलूस, 6 रिश्तेदारों पर हुआ प्रकरण दर्ज

अलीराजपुर। जिले में एक बार फिर शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग लड़की के साथ कुछ ही समय में 2 बड़े अमानवीय अपराध हो गए. पहले उसके साथ शादीशुदा 23 वर्षीय युवक ने ब्लात्कार किया और उसके बाद नाबालिग को उसी के परिजनों ने आरोपी के साथ बांधकर पिटाई कर दी. इसके बाद दोनों को रस्सी से बांधकर उनका गांव में जुलूस निकाला गया.

घटना का वीडियो हुआ वायरल

यह घटना जोबट थाना क्षेत्र में शनिवार रात की बताई जा रही है और घटना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में नाबालिग लड़की को एक युवक के साथ रस्सी से बांधा गया है. दोनों का गांव में जुलूस निकलते हुए भारत माता की जय के नारे लगाए जा रहे हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता को गांव वालों के कब्जे से छुड़ाया है.

SPONSORED

जुलूस निकलने वाले 6 लोग गिरफ्तार

पुलिस ने मामले की प्राथमिक जांच कर जुलूस निकालने वाले लोगों मे से 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. इलाके के SDOP दिलीप सिंह बिलवाल ने बताया कि दुष्कर्म पीड़िता ने 2 एफआईआर दर्ज करवाई हैं. पहली एफआईआर उदयगढ थाने में युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने के आरोप पर है. इसमें धारा 376 के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दूसरी एफआईआर पीड़िता ने अपने ही परिजनों के खिलाफ दर्ज करवाई है.

2 बच्चों का पिता है आरोपी युवक
पुलिस के मुताबिक, आरोपी 2 बच्चों का पिता है और पीड़िता के परिजनों ने उसे आरोपी के साथ देख लिया था, लेकिन परिजनों ने पीड़िता की मदद करने के बजाय उसी की पिटाई कर उसे आरोपी के साथ बंधक बना दिया.