मध्यप्रदेश के इस जिले में आबकारी अधिकारी के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज, पत्नी स्वास्थ्य विभाग में कर्मचारी है

इंदौर। MADHYA PRADESH के आबकारी विभाग में आबकारी अधिकारी के पद पर पदस्थ विनय रंगशाही, उनके पिता अशोक रंगशाही (रिटायर्ड CSP) और माता के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया गया है. भंवरकुआं थाने में उनकी पत्नी फरहत नाजनीन की शिकायत के आधार पर FIR नंबर 0509 वर्ष 2021 दर्ज की गई है जिसमें आईपीसी की धारा 498 ए एवं 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है.

इंदौर के भंवरकुआं थाने के थाना प्रभारी संतोष दूधी ने बताया, नेमावर रोड निवासी फरहत नाजनीन ने शिकायत की थी. फरहत ने बताया, विनय रंगशाही और वह साथ में पढ़ते थे. इसी दौरान दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई. ये दोस्ती बाद में प्यार में तब्दील हो गई. थोड़े समय बाद उन्होंने शादी कर ली. फरहत की भी स्वास्थ्य विभाग में नौकरी है. फरहत ने बताया, शादी के बाद से ही विनय ने दहेज के लिए परेशान करना शुरू कर दिया. विनय के साथ उनके पिता अशोक रंगशाही और उनकी मां भी प्रताड़ित करती थी.

उल्लेखनीय है कि जिला आबकारी अधिकारी विनय रंगशाही मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में पदस्थ हैं एवं ट्रेजरी फेंटसी टाउनशिप राउ INDORE के रहने वाले हैं. POLICE ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. फिलहाल अभी तक जिला आबकारी अधिकारी विनय रंगशाही को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

You may have missed

error: Do not copy content thank you