April 30, 2021

पति घर ले आया प्रेमिका तो पत्नी ने जहर खाकर कर ली आत्महत्या, 6 लोगों पर दर्ज हुई एफआईआर

0 0
Read Time:2 Minute, 19 Second

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में पति द्वारा घर में अपनी प्रेमिका लाना पत्नी को नागवार गुजरा. वह सौतन के साथ रहने के लिए तैयार नहीं थी. पति समेत ससुराल वालों की प्रताड़ना से पहले उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. रांझी पुलिस ने घटना में 20 दिन बाद आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है.

रांझी थाने को मेडिकल से सूचना मिली थी, मुुंडी टोरिया निवासी रोशनी चौधरी (26) ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. उसे 5 अप्रैल को मेडिकल में भर्ती कराया गया था. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया था. CSP रांझी को जांच के दौरान पता चला कि रोशनी चौधरी की शादी कंधीलाल उर्फ कन्हैयालाल चौधरी से हुई थी. कंधीलाल ने कुछ समय पहले शिवानी नाम की महिला को पत्नी बनाकर घर ले आया. इसी के बाद रोशनी की हस्ती खेलती जिंदगी में जहर घुल गया. कंधीलाल रोशनी की जरूरतों को पूरा नहीं करता था. रोशनी ने अपने।पति को समझाने का प्रयास किया. उसके मां-पिता व भाई आदि ने भी कंधीलाल को मनाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना.

कंधीलाल दोनों पत्नी को एक साथ रखने की बात करता रहा. रोशनी ने सास मुन्नीबाई, ससुर महेश प्रसाद चौधरी, जेठ प्रीतम चौधरी व जेठानी ज्ञानबाई को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे भी कंधीलाल का ही पक्ष लेते रहे. आखिर में परेशान होकर रोशनी ने आत्महत्या कर ली. रांझी पुलिस ने मामले में कंधीलाल, शिवानी, सास, ससुर, जेठ व जेठानी के खिलाफ धारा 306, 34 भादवि का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post