हैवानियत से शर्मसार इंसानियत! कोरोना पॉजिटिव महिला से 3 बदमाशों ने चाकू की नोक पर किया गैंगरेप

इंदौर। चोरी करने की नीयत से एक घर में घुसे तीन बदमाशों ने अकेली महिला को देख अपनी हैवानियत का परिचय देते हुए उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. फिलहाल, महिला की शिकायत पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि घटना का मुख्य आरोपी अभी भी फरार है. जांच में पता चला कि पीड़ित महिला कोरोना संक्रमित है. घटना के दौरान वह घर में आइसोलेट थी.

दरअसल, ये घटना इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र की है, यहां देर रात बदमाशों ने एक घर को निशाना बनाया. बदमाशों ने घर में घुसकर 50 हजार रुपए समेत अन्य सामान पर हाथ साफ किया. लूट की वारदात के दौरान बदमाशों ने घर में अकेले रह रही महिला को चाकू की नोक पर बंधक बना लिया. उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. फिलहाल, महिला ने पूरे मामले की थाने में शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इस पूरे मामले में एक अन्य मुख्य आरोपी दीपक अभी भी फरार है. आरोपी दीपक पर पुलिस ने 20 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है.

महिला ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि देर रात तीनों बदमाशों ने घर में घुसकर 50,000 रुपए व अन्य सामान चोरी कर लिया. साथ ही उसे चाकू की नोक पर बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को भी अंजाम दिया. वही, महिला ने बताया कि वह कोरोना संक्रमित थी और घर में ही होम क्वारंटाइन थी. घटना के दौरान वह घर में अकेली थी. फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार आरोपियों पर आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं, एक अन्य फरार अरोपी की तलाश जारी है.

You may have missed

error: Do not copy content thank you