March 20, 2021

भोपाल BJP दफ्तर में महिलाओं से हुई “गंदी बात”, बुजुर्ग पदाधिकारी पर लगे आरोप

1 0
Read Time:2 Minute, 22 Second

भोपाल। मध्यप्रदेश भाजपा कार्यालय में यौन शोषण के गंभीर आरोप के बाद सियासी हड़कंप मच गया है. भाजपा की ही दो महिला कार्यकर्ताओं ने वीडियो जारी कर कार्यालय के नानाजी देशमुख पुस्तकालय में यौन शोषण की कोशिश के आरोप लगाए हैं. इन युवतियों ने खुद को भाजपा की युवा कार्यकर्ता बताकर कहा कि पुस्तकालय में एक बुजुर्ग उनके साथ छेड़छाड़ करते हैं. कई बार घर आने का निमंत्रण भी दे चुके हैं.


SPONSORED

●बीजेपी दफ्तर में युवतियों ने किया हंगामा

युवतियां यौन शोषण का आरोप लगाते हुए वीडियो जारी करने के बाद गुरुवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय के पुस्तकालय में आकर बैठ गईं. इससे वहां हड़कंप मच गया. इस मामले में प्रदेश भाजपा महामंत्री भगवानदास सबनानी ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो पार्टी के संज्ञान में आया है. पार्टी ने इसे गंभीरता से लिया है. इस वीडियो की सच्चाई क्या है, इसका पता लगा रहे हैं.

●संगठन और मुख्यमंत्री से की मांग

वीडियो में युवती ने भाजपा संगठन मंत्री बीएल संतोष और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को संबोधित करते हुए कहा है कि उसने अपना जीवन संगठन को समर्पित किया है. वह पार्टी के नानाजी देशमुख पुस्तकालय में अध्ययन करती है. पिछले कुछ महीनों से पुस्तकालय में जो अभद्र व्यवहार हो रहा है, वह निंदनीय है. एक बुजुर्ग अभद्र हरकतें करते हैं. 12 मार्च को उन्होंने अभद्र हरकत की. बुजुर्ग ने कई बार उन्हें घर आने का न्योता भी दिया. यह भी कहा कि मोटरसाइकिल से उन्हें घर तक छोड़ दें.

SPONSORED

About Post Author

विजय बागड़ी

Indian Journalist, Editor-in-chief of thetelegram.in
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
100 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post