सीधी गैंगरेप: 4 आरोपी गिरफ्तार, पीड़िता की हालत नाजुक

सीधी। मध्य प्रदेश में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. सीधी जिले में एक महिला के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं उन युवकों ने दुष्कर्म के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में सरिया भी डाल दिया. पीड़िता को गंभीर अवस्था में पहले सीधी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से रीवा रेफर कर दिया गया. महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है.

चार आरोपी गिरफ्तार

महिला के पास गर्म कपड़े न होने से वह ठंड के मारे कांप रही थी, जिसकी कपकापाती ठंड को देखकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक स्वयं को रोंक नही पाई और अपना साल व जैकेट महिला को पहनाकर रेफर करवाया. रीवा में महिला का उपचार किया जा रहा है, एसपी ने बताया कि चारो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है, उनसे पूछताछ की जा रही है.

रीवा में महिला का आपरेशन किया गया हालत अब भी नाजुक बताई जा रही है. बताया गया कि महिला के पति की मौत चार साल पूर्व हो चुकी थी, जिसके दो बेटे हैं

महिला अपना जीविकोपार्जन करने के लिए एक झोपड़ पट्टी में दुकान का संचालन करती है. रात्रि करीब 10 बजे गांव के ही आरोपी ने महिला को आवाज लगाकर पानी की मांग की, महिला उसे पानी देती उससे पहले की सभी आरोपी उसकी झोपड़ी में घुस आए और उसके साथ ये दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया.

4 साल पहले पीड़िता के पति की हो चुकी है मौत

पीड़िता के दो बच्चे हैं और उसके पति की 4 साल पहले मौत हो चुकी है. महिला अपने गांव में ही एक छोटी चाय की टपरी से जीवन-यापन करती है. शनिवार की रात आरोपी महिला के दुकान पानी लेने पहुंचे थे और महिला ने पानी के लिए मना किया, तो आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Do not copy content thank you