उत्तरप्रदेश के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की गिरफ्तारी से डरी बेटी, कहा- प्लीज विकास दुबे जैसे ‘फर्जी’ एनकाउंटर मत करना

भदोही। यूपी के ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा को मध्यप्रदेश पुलिस ने आगर-मालवा जिले की तनोडिया चौकी पर हिरासत में लिया है. यूपी पुलिस की सूचना पर एमपी पुलिस ने यह कार्यवाही की है. उक्त मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विधायक विजय मिश्रा को उत्तरप्रदेश लाने के लिए भदोही पुलिस की टीम रवाना हो गई है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी और बेटे पर उन्हीं के एक रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया था.

वही विजय मिश्रा को पकड़े जाने की खबर मीडिया के जरिये सामने आने के बाद उनकी बेटी रीमा पांडेय मीडिया के सामने आई है, रीमा पांडेय ने कहा है कि पुलिस सही सलामत मेरे पिता को कोर्ट तक लेकर आए. बेटी रीमा ने गैंगस्टर विकास दुबे की तरह ‘फर्जी’ एनकाउंटर न करने की मांग उत्तरप्रदेश पुलिस से की है.

मीडिया के सामने रीमा पांडेय ने कहा,’मैं ये पूछना चाहती हूं कि वहां किसकी हिरासत में मेरे पिता हैं, वहां यूपी पुलिस है या एमपी पुलिस है? कैसे उन्होंने कोऑर्डिनेट किया है? और कैसे वो मेरे पिता को सही सलामत कोर्ट तक ले आएंगे? मैं एसपी साहेब से बस दो शब्द बोलना चाहती हूं कि वो इस पूरे प्रॉसीजर को अपने अंडर में लें और मेरे पिताजी को सही सलामत कोर्ट तक ले आएं। ये विकास दुबे जैसा फेक एनकाउंटर मत कीजिए प्लीज। मेरी यूपी गवर्नमेंट से भी अपील है कि अगर कोई क्राइम करता है तो उसके लिए ज्यूडीशियरी बैठी है, प्लीज हैव फेथ इन ज्यूडीशियरी, एनकाउंटर मत कीजिए.

विधायक विजय मिश्रा

बता दें एक दिन पहले ही विधायक विजय मिश्रा ने अपने व अपने परिवार को जान का खतरा बताते हुए एक वीडियो जारी किया था, विधायक का आरोप है कि जिला पंचायत चुनाव को लेकर उनके खिलाफ षडयंत्र रचा जा रहा है, विधायक ने वीडियो में कहा था कि वह ब्राह्मण हैं और उनका एनकाउंटर हो सकता है, हालांकि पुलिस ने विधायक के बयान को झूठा और निराधार बताया है.

SPONSORED

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Do not copy content thank you