इंदौर हाईकोर्ट में हुआ कोरोना ब्लास्ट, 2 दिन में 50 कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित

इंदौर हाईकोर्ट के 50 कर्मचारी 2 दिन में कोरोना संक्रमित हो गए हैं. कोविड-19 को देखते हुए बार एसोसिएशन ने कोर्ट को कुछ दिनों के लिए बंद करने के लिए मुख्य न्यायाधिपति और प्रशासनिक न्याय अधिकारी को पत्र लिखकर गुहार लगाई है.

इंदौर। कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इसी कड़ी में इंदौर हाईकोर्ट में 50 कर्मचारी 2 दिन में संक्रमित पाएं गए हैं. कोविड 19 को दृष्टिगत रखते हुए बार एसोसिएशन ने कोर्ट को कुछ दिनों के लिए बंद करने के लिए मुख्य न्यायाधिपति व प्रशासनिक न्याय अधिकारी को पत्र लिखकर गुहार लगाई है. कोर्ट में लगातार कोरोना संक्रमित मामले सामने आने के बाद वकीलों और फरियादियों में काफी भय का माहौल है.

SPONSORED

हाईकोर्ट में कोरोना विस्फोट

इंदौर में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. वहीं इंदौर हाईकोर्ट में भी कोरोना का प्रभाव देखा जा रहा है. यहां पर 2 दिनों में करीब 50 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इस बात की जानकारी बार एसोसिएशन ने मीडिया को दी और बताया कि पिछले 2 दिनों से कोर्ट में लगातार विभिन्न विभागों में पदस्थ कर्मचारी संक्रमित हो रहे हैं. लिहाजा 2 दिनों में ही 50 कर्मचारी संक्रमित हो गए हैं.

आज मिले 35 नए मामले

जहां गुरुवार को कोर्ट में 15 पदस्थ कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले थे वही आज उसके दूसरे दिन शुक्रवार को यह संख्या 35 के करीब पहुंच गई. इस तरह से इंदौर कोर्ट में 2 दिनों में 50 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हुए हैं. बता दें कोर्ट में पांच से छह अलग-अलग विभाग हैं, जिसमें आवक-जावक शाखा ,आईटी विभाग के साथ ही अन्य विभाग शामिल हैं. इन सभी विभागों में एक दो कर्मचारी कोरोना संक्रमित हुए हैं. प्रत्येक विभाग में करीब कई कर्मचारी अलग-अलग पदों पर पदस्थ हैं. इस तरह से कोर्ट में कई लोगों के संक्रमित होने का खतरा है. फिलहाल एहतियात के तौर पर बार एसोसिएशन ने कोर्ट को एक सप्ताह के लिए बंद करने के लिए पत्र लिखा है.

इंदौर में 40 हजार के पार पहुंची संक्रमितों की संख्या

वही इंदौर में कोरोना मरीजों की संख्या की बात करें तो पिछले 15 दिनों में इंदौर के अलग-अलग क्षेत्रों में लगातार मरीज प्रशासन को मिले हैं. वही इंदौर का जो आंकड़ा है वह 40000 के पार पहुंच चुका है. प्रशासन ने कोरोना मरीजो में हो रहे इजाफे को देखते हुए कई तरह की गाइडलाइन भी जारी की है. वहीं रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक के लिए इंदौर शहर में कर्फ्यू भी लगाया गया है. रात 8 बजे सभी दुकानों को बंद करने का फरमान भी जिला प्रशासन ने जारी किया है. लेकिन जिस तरह से एक के बाद एक कई क्षेत्रों में कोरोना संक्रमितों में इजाफा हो रहा है, उससे अनुमान लगाया जा सकता है कि इंदौर में आने वाले दिनों में किस तरह के हालात बनने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Do not copy content thank you