June 18, 2020

किसानों का साथ देने पर कांग्रेस नेताओ पर हुई थी कायमी, गिरफ्तारी देने खुद ही कोतवाली थाने पहुंचे कांग्रेस नेता

आगर-मालवा: गत 5 जून को समर्थन मूल्य पर गेंहू खरीदी में आ रही परेशानियों के बीच किसानों के समर्थन में चक्काजाम में शामिल होने वाले कांग्रेस पदाधिकारियों ने गुरुवार को कोतवाली थाने पहुंचकर अपनी गिरफ्तारी दी। इन कांग्रेस नेताओ पर किसानों के समर्थन में गत दिनों छावनी नाके पर चक्काजाम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने व अन्य बातो को लेकर कोतवाली थाने पर प्रकरण दर्ज हुआ था।
बता दे गुरुवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष बाबूलाल यादव, एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष विपिन वानखेड़े, किसान कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष हीरालाल यादव, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष नीलेश जैन सहित एक अन्य ने कोतवाली थाने पहुंचकर अपनी गिरफ्तारी दी। इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष बाबूलाल यादव ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार किसानों के साथ काफी छलावा कर रही है। समर्थन मूल्य पर गेंहू खरीदी में आ रही परेशानियों के बीच जब हम किसानों के समर्थन में उतरे तो इसी भाजपा सरकार ने हमारे विरुद्ध बेवजह प्रकरण दर्ज कर लिया। मैं स्वयं एक किसान हूँ मुझे खुद उस दौरान समर्थन मूल्य पर गेंहू बेचने में परेशानी हुई थी। वही एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष विपिन वानखेड़े ने कहा कि हम तो केवल किसानों की मदद करना चाहते। किसानों को हम किसी तरह की मुश्किल में नही देख सकते है। किसानों के लिए हमे डंडे खाने पड़े या जेल जाना पड़े हम किसानों का साथ कभी नही छोड़ेंगे। बता दे कि पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर वानखेड़े ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना काल मे तेल के दाम बढ़ाना समझ से परे है। हमारे द्वारा आगामी दिनों में राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन कलेक्टर को दिया जाएगा।

sponsored by Capture Moment PHOTOGRAPHY.

कांग्रेस नेताओं के कोतवाली थाने पहुंचने पर कोतवाली थाना प्रभारी अपने चेम्बर से उठाकर बाहर आये और कांग्रेस नेताओं को अंदर ले जाकर गिरफ्तारी को लेकर नियमानुसार कार्रवाई की। इस दौरान अन्य पुलिसकर्मी थाने में लोगो से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाते हुवे नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post