November 3, 2020

कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेड़े ने देवदर्शन कर किया मतदान

आगर विधानसभा पर हो रहे उपचुनाव में मतदान की प्रक्रिया लगातार जारी है लगभग आगर विधानसभा में 2 लाख, 17 हजार, 212 मतदाता द्वारा आज अपने मताधिकार का प्रयोग किया जा रहा है. इसी कड़ी में आगर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेड़े ने टिल्लर कॉलोनी स्तिथ पोलिंग बूथ पर पहुँचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया है.

विपिन वानखेड़े ने अपनी पत्नी के साथ मतदान से पहले बाबा बैजनाथ महादेव के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त करने के बाद टिल्लर कॉलोनी स्तिथ मतदान केंद्र पहुँचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया है. वही भाजपा उम्मीदवार मनोज ऊंटवाल का आगर विधानसभा की मतदान सूची में नाम दर्ज नही है उनका नाम आलोट विधानसभा की मतदान सूची में है इसलिए वह अपने स्वयं के लिए वोट नही डाल पाएंगे.

मतदान के बाद विपिन वानखेड़े ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा की हम बाबा बैजनाथ की नगरी में है और आज मंगलवार के दिन सबसे पहले बाबा बैजनाथ का आशीर्वाद लिया और सर्वप्रथम तो भगवान बैजनाथ की नगरी है और उन्हीं की आदेश पर सेवा करने का मौका मिलेगा इसलिए मैंने सर्वप्रथम उनका आशीर्वाद लिया और मंगलवार का दिन है इसलिए बजरंगबली का आशीर्वाद और भगवान से प्रार्थना की है कि मुझे क्षेत्र की और यहाँ की जनता की सेवा करने का मौका दें और जो अधूरे सपने क्षेत्र के अभी तक है उन अधूरे सपनों को में बाबा बैजनाथ के आशीर्वाद से पूरे कर सकू. निश्चित तौर पर मतदाता में उत्साह है और आक्रोश भी है. पिछले 17 साल में लगातार 5 साल बीजेपी के विधायक बने, 16 साल बीजेपी की सरकार रही, लगातार जनता के साथ ठगी हुई है और उससे जनता परेशान हो चुकी है और उन्हें पता चल गया है कि उन्हें इतने सालों में ठगा गया है और जनता का कांग्रेस के प्रति उत्साह है क्योंकि 15 माह के कांग्रेस का कार्यकाल बहुत अच्छा रहा है.

मतदान के लिए आगर विधानसभा में 333 मतदान केन्द्र बनाए गए है। निर्विघ्न एवं शांतिपूर्ण मतदान के लिये जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन द्वारा सभी आवश्यक व्यवस्था की गई है। सभी मतदान केन्द्रों पर इस वर्ष कोविड-19 से सुरक्षा हेतु पुख्ता इंतजाम किए गए है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अवधेश शर्मा ने आगर विधानसभा क्षैत्र के सभी मतदाताओं से कहा है कि 03 नवम्बर को मतदान केन्द्रों पर पहुचंकर अपना वोट जरूर दें। कलेक्टर ने अपनी अपील में कहा है कि सशक्त लोकतंत्र के लिए जरूरी है कि सभी मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग करें। मतदाता अपने सभी कामों को छोड़कर अपना अमूल्य वोट देने के लिए मतदान केन्द्र पर पहुंचकर संविधान में प्रदत्त अधिकार का निर्भीक एवं निष्पक्ष होकर उपयोग करते हुए, अपनी जिम्मेदारी निभाएं।

      

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *