September 25, 2020

भाई की पत्नी ने की जेठ की हत्या, गांजे की तस्करी को लेकर था विवाद

मध्यप्रदेश के विदिशा में गांजा तस्करी को लेकर विवाद में महिला पर जेठ की हत्या का आरोप लगा है, घटना के बाद से ही महिला फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

विदिशा। शहर में एक बार फिर रिश्ते को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया, जहां एक बहु अपने ही जेठ की हत्या कर फरार हो गई. बताया जा रहा है इसके पीछे गांजे की तस्करी का मामला है, जिसके पैसे को लेनदेन का विवाद इतना बढ़ा कि वो हत्या में तब्दील हो गया. हालांकि विदिशा सिविल लाइन पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. वहीं आरोपी बहु की तलाश भी की जा रही है.

बता दें घटना सिविल लाइन थाना अंतर्गत एफसीआई गोदाम के पास की बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक बहु ने अपने जेठ की हत्या इसलिए की है, क्योंकि उसने पुलिस की मुखबिरी करके उसके पति को जेल भेजा था. फिलहाल आरोपी बहु अभी फरार हैं.

मृतक की हत्या में दो धारदार हथियार शामिल है, उसके बाद शव को ठिकाने लगाने की भी कोशिश की जा रही थी, तभी पुलिस ने दबिश डाल दी. हालांकि आरोपी फरार हो गए. एडिशनल एसपी ने बताया कि मृतक भोपाल का रहने वाला था और अपने भाई के साथ गांजे का व्यापार करता था, दोनों के ऊपर ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post