November 1, 2020

भाजपा सांसद महेंद्र सोलंकी ने कांग्रेस प्रत्याक्षी विपिन वानखेड़े को 25 हजार वोटों से जिताने की कही बात

भाजपा सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी ने मंच से कांग्रेस प्रत्याक्षी विपिन वानखेड़े को 25 हजार वोटों से जीताने की बात कही, बाद में कहा गलती से निकल गया।

आगर-मालवा। भाजपा प्रत्याशी मनोज ऊंटवाल के समर्थन में चुनावी प्रचार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगर की सड़कों पर एक रोड शो किया। रोड शो का मकसद भाजपा प्रत्याशी मनोज ऊंटवाल के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान करवाना था। आचार संहिता लगने के बाद लगभग 5 बार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आगर विधानसभा में आ चुके हैं, इससे कहीं ना कहीं यह लगता है कि आगर विधानसभा भाजपा के हाथों से छिनती नजर आ रही है। इतना ही नहीं रोड शो के समापन के बाद एक जनसभा का आयोजन भाजपा द्वारा स्थानीय बस स्टैंड पर किया गया था, जिसको मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी व अन्य भाजपा नेताओं ने संबोधित किया था लेकिन देवास-शाजापुर सांसदीय सीट से सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी ने अपने संबोधन के दौरान अति उत्साह में आकर कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेड़े को 25 हजार वोटों से जिताने की बात कह डाली, थोड़ी देर बाद सांसद एक बार फिर माइक पर आए और कहा कि गलती से निकल गया होगा। ऐसे में ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद अब सांसद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सांसद ने जिस वक्त विपिन वानखेड़े को 25 हजार वोटों से जिताने की बात कही उस समय प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मंच पर मौजूद थे।

सांसद सोलंकी का बयान

शिवराज ने गिनाई भाजपा सरकार की उपलब्धियां

प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह ने अपने पूरे संबोधन में आगर में किए गए विकास कार्यों का बखान करते हुए पुरानी घोषणाओं को दौहराया। वही पत्रकारों से चर्चा करते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि मध्यम वर्ग की अपेक्षाएं पूरी करेंगे, चाहे छोटे व्यापारी हो, दुकानदार हो या किसान या फिर विशाल मध्यमवर्ग हो. जिसे भी कोरोना काल में आगे बढ़ने की आवश्यकता है, उनके लिए मध्यमवर्ग आयोग बनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि यह केवल चुनावी घोषणा नहीं है, पहले ही यह फैसला ले लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post