October 4, 2020

भाजपा नेता ने कहा- “फूल को मत देखना पंजे पर बटन दबाना”

खंडवा जिले के मांधाता विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक ओर वर्तमान में भाजपा नेता नारायण पटेल का अनोखा कांग्रेस प्रेम देखने को मिला. आमसभा संबोधित करते हुए उन्होंने न कमल के फूल पर नहीं बल्कि कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पंजे पर बटन दबाने की अपील की है. हालांकि इसके बाद उन्होंने अपने बयान में सफाई भी दी है.


खंडवा। मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव का पारा अब धीरे-धीरे चढ़ने लगा है, 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर भलेही उम्मीदवारों की घोषणा नही की है लेकिन चुनावी मौसम में नेताओं के कई तरह के रंग देखने को मिल रहे हैं. खंडवा जिले के मांधाता विधानसभा में पूर्व कांग्रेसी विधायक नारायण पटेल का कांग्रेस प्रेम देखने को मिला या यूं कहें कि उनकी जुबान फिसल गई.

बता दें कि नारायण पटेल ने मंच से आम जनता को चुनाव मतदान के दौरान कमल के फूल पर नहीं बल्कि कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पंजे पर बटन दबाने की अपील की है. दरअसल भाजपा नेता नारायण पटेल इन दिनों मांधाता विधानसभा के चुनावी प्रचार में लगे हुए हैं. इसी बीच नारायण पटेल क्षेत्र में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान नारायण पटेल की जुबान कुछ ऐसी फिसली , जिसका अंदाजा शायद उन्होंने भी नहीं लगाया होगा.

वहीं नारायण पटेल के इतना कहने के बाद ही उन्हें किसी ने कहा कि वे गलत बोल गए. जिसके बाद उन्होंने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि दिमाग में पुराना साफ्टवेयर भरा पड़ा है. इसलिए वही निकल गया है. और जनता कमल के फूल पर बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाए. लिहाजा नारायण पटेल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर भी लोग इस वीडियो की जमकर चुटकी ले रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *