सावधान रहें! मां के मोबाइल में 7 साल की बच्ची देखने लगी पोर्न, वीडियो दिखाकर पूछने लगी, ये क्या है?

अहमदाबाद। छोटे बच्चों के माता-पिता के लिए एक बेहद चौंकाने वाली और सावधान रहने वाली खबर हम लेकर आएं है. अक्सर हम बच्चों को शांत करने के लिए उन्हें मोबाइल फोन थमा देते हैं, लेकिन अब इसका नतीजा काफी गंभीर हो सकता है. गुजरात के अहमदाबाद शहर में सात साल की एक बच्ची ने मां के मोबाइल में एक पोर्न वीडियो देख ली फिर उनके पास जाकर सवाल करने लगी कि मां ये क्या है? यह सुनकर पैरेंट्स चौंक गए. फिर उन्होंने यह जानने के लिए की बच्ची पोर्न वीडियो तक कैसे पहुँची इसके लिए सायबर एक्सपर्ट की मदद ली.

बच्ची के माता-पिता ने सायबर एक्सपर्ट को बताया कि उनकी बेटी YOUTUBE पर कार्टून वीडियो देख रही थी. लेकिन इसी बीच वह न जाने कैसे PORN WEBSITE तक जा पहुंची और पोर्न वीडियो देखने लगी. मां जिस समय घर के काम में व्यस्थ थीं तो बेटी MOBILE लेकर मां के पास पहुंची और पोर्न क्लिप दिखाते हुए उनसे सवाल करने लगी, जिसे देखकर मां चौंक उठी और इसके बाद तुरंत अपने पति को इस बारे में बताया.

सायबर एक्सपर्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना के इस संकटकाल के चलते मोबाइल फोन ही बच्चों की दूसरी जिंदगी बन गए हैं. पढ़ाई भी अब तो ऑनलाइन इसी से हो रही है. इन सभी कारणों के चलते पैरेंट्स बच्चों को मोबाइल देने से मना नहीं कर सकते. इसी दौरान बच्चे सर्च इंजन के जरिये एक लिंक से दूसरी लिंक पर क्लिक करते हुए अनवॉन्टेड कंटेंट या वीडियो तक पहुंच जाते हैं. इसलिए बच्चे जितने भी समय मोबाइल का उपयोग करें तब उन पर नजर बनाए रखें.

You may have missed

error: Do not copy content thank you