May 6, 2021

सलाखों में कैद आसाराम तक पहुँच गया कोरोना, ICU में कराया गया भर्ती

0 0
Read Time:2 Minute, 41 Second

जोधपुर। जोधपुर सेंट्रल जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे 84 वर्षीय आसाराम कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. आसाराम में कोरोना के हल्के लक्षण दिखने पर उन्होंने बीते 3 मई को कोविड-19 की जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

बता दें, आसाराम की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जेल में उनके स्वास्थ्य की जांच की गई. जांच के दौरान उनके शरीर में ऑक्सीजन का स्तर 90 के नीचे पाया गया. आसाराम ने भी बेचैनी होने की बात कही तो जेल प्रशासन ने तुरंत एमजी अस्पताल भिजवाने का निर्णय लिया और जोधपुर पुलिस को सूचना दी. अस्पताल के आसपास पुलिस का भारी बल तैनात किया गया है. जेल से पुलिस आसाराम को लेकर एमजीएच इमरजेंसी में पहुंची, जहां डॉक्टर ने प्रारंभिक जांच कर उन्हें आईसीयू में भर्ती कर लिया है.

अस्पताल के आसपास पहुँचे आसाराम के समर्थक

इधर, आसाराम के कोरोना से संक्रमित और अस्पताल में भर्ती होने की भनक लगते ही आश्रम से कुछ समर्थक भी अस्पताल के आसपास पहुंच गए. लेकिन अस्पताल में नहीं जा सके. डॉक्टर के अनुसार, आसाराम का कोरोना का उपचार शुरू कर दिया गया है.

गौरतलब है, आसाराम लंबे समय से जोधपुर जेल में बंद हैं. गत 17 फरवरी को सीने में दर्द की शिकायत होने पर आसाराम को एमजीएस लाया गया था. अगले दिन उन्हें मथुरादास माथुर अस्पताल भेजा गया, जहां उनके हृदय से जुड़ी जांच हुई और बाद में वापस जेल भेज दिया गया. हाल ही में जोधपुर जेल में बंद कई कैदी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. ऐसे में जेल में स्वास्थ टीमें लगातार नमूने लेने का काम कर रही हैं. इसके तहत ही लक्षण नजर आने पर 3 मई को आसाराम का कोरोना जांच के लिए नमूना लिया गया था.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post

error: Content is protected !!