आगर में आज मिले 3 नए कोरोना संक्रमित मरीज, कुल संक्रमितों का आंकड़ा 704 पर पहुँचा

आगर-मालवा। मध्यप्रदेश में एक बार फिर कोरोना वायरस ने अपने पैर पसारना शुरू कर दिए हैं. ऐसे में अब आगर जिला भी यहां के रहवासियों की लापरवाही के कारण कोरोना की रफ्तार में अन्य जिलों से कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़ने लगा है. आज सोमवार को आगर जिले में कुल 3 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं और वही कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब 704 पर पहुंच गई है…


SPONSORED

मास्क नहीं लगाने वाले व्यक्ति से 100 रुपए की सहयोग राषि रेडक्रास सोसायटी में जमा करवाई जाएगी

वर्तमान में कोरोना की वृद्धि के दृष्टिगत आगर जिले में सभी नागरिकों को फेस मास्क कवर का उपयोग करना अनिवार्य होगा. जो व्यक्ति फेस मास्क का उपयोग नहीं करेंगें, उनसे 100 रुपए की सहयोग राषि रेडक्रास सोसायटी में जमा करवाई जाएगी.

कलेक्टर अवधेष शर्मा द्वारा फेस मास्क इस्तेमाल कराने संबंधी पूर्व जारी आदेष के संदर्भ में सभी कार्यपालिक मजिस्ट्रेट, थाना प्रभारी एवं मुख्य नगर पालिका अधिकारियों के उक्त आषय के निर्देष जारी किए गए.

शिवराज सरकार बजाएगी सायरन

राज्य की शिवराज सरकार को 1 साल पूरा होने पर आज बीजेपी ने शिवराज सरकार के बीते 12 महीने के कार्यकाल को गिराने के साथ ही कोरोना को लेकर अब जन जागरण का ऐलान किया है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बीते साल शंख थालियां बजाने की तर्ज पर अब शिवराज सरकार ने भी सायरन बजाने और शंखनाद करने का निर्णय लिया है.

You may have missed

error: Do not copy content thank you