आगर में आज बुधवार को मिले 3 नए कोरोना संक्रमित मरीज, कुल संक्रमितों का आंकड़ा 708 पर पहुँचा

आगर-मालवा। मध्यप्रदेश में एक बार फिर कोरोना वायरस ने अपने पैर पसारना शुरू कर दिए हैं. ऐसे में अब आगर जिला भी यहां के रहवासियों की लापरवाही के कारण कोरोना की रफ्तार में अन्य जिलों से कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़ने लगा है. आज बुधवार को आगर जिले में कुल 3 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं और वही कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब 708 पर पहुंच गई है…

SPONSORED

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मध्यप्रदेश सरकार ने भी अब सख्ती बरतनी शुरू कर दी है. इसी कारणवश अब कोरोना की नई गाइडलाइंस जारी की गई हैं. जिनके अनुसार अब रविवार को भोपाल, इंदौर और जबलपुर के साथ ही बैतूल, छिन्दवाड़ा, खरगौन और रतलाम में भी लॉकडाउन रहेगा. वहीं 31 मार्च तक स्कूल कॉलेज भी पूरी तरह से बंद रहेंगे. होली के दौरान भी सार्वजनिक तौर पर समारोह करने या होली खेलने पर पाबंदी रहेगी. सरकार ने इस साल “मेरी होली मेरा घर” का नारा दिया है. साथ ही लोगों से कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने को भी कहा है.

कोरोना के चलते रविवार को होने वाले लॉकडाउन के दौरान शनिवार रात 10 बजे बंद होने के बाद सोमवार सुबह तक किसी भी तरह के प्रतिष्ठान को खोलने पर पाबंदी रहेगी.

जिन जिलों में हर दिन 20 से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं, वहां पर शादियों में 50 और अंतिम संस्कार में 20 से ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे. साथ ही ऐसे जिलों में होटल में बैठकर खाना खाने पर भी पाबंदी होगी.

विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें: 7049469012

सायरन भी बजे
वहीं मध्यप्रदेश सरकार अब कोराना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सायरन बजाकर लोगों को अलर्ट कर रही है. ऐसा ही मंगलवार को भी हुआ था जब शाम 7 बजे सायरन की आवाज आते ही लोग चौंक गए. ये सायरल कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने के लिए बताया जा रहा है. इस दौरान पुलिस और प्रशासन के लोग लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्क पहनने के लिए आग्रह करते दिखे. इस अभियान को एक सप्ताह तक चलाया जाएगा.