August 1, 2020

कार-मैजिक की टक्कर में 3 लोगों की मौत 5 घायल, मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जताया दुख

बीती रात कार और मैजिक वाहन की भिड़ंत में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

जबलपुर। सिहोरा-गोसलपुर थाना क्षेत्र में बरनु तिराहे पर देर रात कार और मैजिक ऑटो में आमने-सामने तेज टक्कर हो गई, हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है

जानकारी के अनुसार, बरनु तिराहे पर जबलपुर से कार सवार उत्तर प्रदेश जा रहे थे, उसी वक्त गोसलपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार मैजिक वाहन से जोरदार टक्कर हो गई, टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं मैजिक वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया. इस घटना में कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबिक पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

गोसलपुर थाना प्रभारी संजय भलवी ने बताया कि मैजिक क्रमाकं एंमपी 20 जीबी 2584 कटनी की और से जबलपुर की और आ रहा था।

बता दें की मारुति रिट्ज कार क्रमांक UP 53 AP 2695 जबलपुर की ओर से कटनी की ओर जा रही थी, मरुति रिट्ज कार अनियंत्रित होकर रोड के बीच में बने डिवाइडर को पार करती हुई सामने की ओर से आ रही मैजिक के बोनट से टकराती हुई दो बार पलटी मार गई जिससे कार में सवार मनोज शर्मा उम्र 48 वर्ष निवासी निमसर जिला गया एवं राजू कुमार उम्र 28 वर्ष ग्राम खरारी जिला रोहताश की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा कार में सवार सौरव कुमार उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम पौनी जिला रोहतास, प्रवेश कुमार उम्र 35 वर्ष निवासी भद्रपुर जिला समस्तिपुर, विवेक कुमार उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम अहरोरा जिला मिर्जापुर के गंभीर रूप से घायल हो गए.

वही मैजिक चालक मुरली मनोहर उम्र 35 वर्ष निवासी गांधी व्यायाम शाला के पास राॅझी की मौके पर ही मृत्यु हो गई एवं मैजिक में सवार नरबद पटेल उम्र 40 वर्ष तथा राजेश पटेल उम्र 32 वर्ष दोनों निवासी बजरंग नगर राॅझी के घायल हो गए।

पुलिस द्वारा की गई जानकारी से ज्ञात हुआ की कार में सभी सवार सड़क निर्माण कंपनी मोंटेकार्लो महाराष्ट्र में काम करते हैं सभी अपने गाॅव वापस जा रहे थे।

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1289472205122756613?s=19

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख जताया है. सीएम ने ट्वीट किया है कि गोसलपुर थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में कई लोगों के हताहत और घायल होने का दुखद समाचार मिला. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने चरणों में स्थान एवं परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *