May 24, 2021

VIDEO: शाजापुर की ADM हुई सोशल मीडिया पर वायरल, कोरोना कर्फ़्यू में दुकान खोलने पर मुस्लिम युवक को सरेआम जड़ा “थप्पड़”

1 1
Read Time:3 Minute, 10 Second

शाजापुर। मध्यप्रदेश के शाजापुर की अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत अब सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल, छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के कलेक्टर का थप्पड़ कांड अभी सोशल मीडिया पर शांति ही नहीं हुआ था कि शाजापुर जिले की ADM मंजूषा विक्रांत ने कोरोना कर्फ़्यू में दुकान खोलने को लेकर एक मुस्लिम युवक को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग ADM की तुलना सूरजपुर के कलेक्टर से कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जब वायरल हुआ तो लोग अपर कलेक्टर की जमकर निंदा करने लगे. यह वीडियो 2 दिन पहले का बताया जा रहा है जो आज वायरल हुआ. वीडियो में एक महिला अधिकारी नजर आ रही है और उन्हीं के साथ कुछ पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं. आपको बता दें, 2 दिन पहले एडीएम मंजूषा विक्रांत राय कोरोना कर्फ्यू को लागू करवाने शहर में अपनी टीम के साथ घूम रही थीं. तभी ADM महोदया को शहर के किला रोड पर एक जूते की दुकान खुली दिखी. जब प्रशासनिक टीम इस दुकान पर पहुंचीं तो यहां उन्हें एक युवक दिखा. बच्चे ने कहा कि यह दुकान उसके घर में है. इसी पर ADM आग बबूला हो गई और बच्चे को थप्पड़ मार दिया. मैडम बोलीं कि जब घर मीरकला में है तो झूठ क्यों बोल रहा है.

इसके बाद प्रशासन द्वारा जूते-चप्पल की दुकान को सील कर दिया गया था, जिस युवक को ADM ने थप्पड़ मारा था वो इसकी ही दुकान बताई जा रही है जिसे वो ओर उसके पिता साथ मिलकर चलाते हैं. वीडियो वायरल होने के बाद अपर कलेक्टर का कोई बयान सामने नही आया है.

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के सूरजपुर का मामला भी कुछ इसी तरह का था. सूरजपुर कलेक्टर रणवीर शर्मा ने लॉकडाउन के दौरान दवाई लेने निकले एक युवक की जमकर पिटाई कर दी थी. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने पर कलेक्टर की खूब आलोचना हुई थी और अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग उठी थी. मामला जब बढ़ा था तो छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उन्हें पद से हटाने के निर्देश दिए और उस युवक और उसके परिवार से खुद माफी मांगी थी.

Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post

error: Content is protected !!