कपड़े सुखाने के दौरान बिगड़ा संतुलन, छठवीं मंजिल की बालकनी से नीचे गिरी महिला की हुई मौत

इंदौर में वैष्णव अपॉर्टमेंट में रहने वाली महिला की छठवीं मंजिल से गिरने के चलते मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला बॉलकनी में टेबिल पर खड़ी होकर कपड़े सूखा रही थी, तभी संतुलन बिगड़ा और महिला नीचे गिर गई और उसकी मौत हो गई.

इंदौर। लसूडिया थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 45 वर्षीय महिला अपनी ही बिल्डिंग के छठी मंजिल से नीचे गिर गई. छठी मंजिल से नीचे गिरी महिला को गंभीर हालत में बिल्डिंग में मौजूद लोग और उसके परिजन इलाज के लिए निजी अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले में बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है.

घटना इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित सिंगापुर टॉउनशिप के अभिमन्यु अपार्टमेंट की बताई जा रही है. जहां 45 वर्षीय महिला प्रमिला वैष्णव अपार्टमेंट के छठे फ्लोर पर रहती थी. वहीं 45 वर्षीय पामेला अपने घर के फ्लोर में बनी बालकनी में कपड़े फैला रही थी. महिला एक टेबल पर चढ़कर ऊपर रस्सी पर गीले कपड़े फैलाने का प्रयास कर रही थी. तभी अचानक वहां से टेबिल हट गया, और प्रमिला बिल्डिंग के सिक्स फ्लोर से नीचे जमीन पर आकर गिर गई. इस बात की सूचना जब बिल्डिंग में मौजूद अन्य लोगों को मिली तो उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया. लेकिन प्रमिला को बचाया नहीं जा सका. वहीं मामले की सूचना परिजनों ने ही पुलिस को दी और पुलिस बारीकी से जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

हादसे के वक्त घर में अकेली थी महिला

बता दें जिस समय प्रमिला अपनी बिल्डिंग के छठे फ्लोर से गिरी उस समय वह घर पर अकेली थी. घर के काम निपटा कर कपड़े धोने के बाद उन्हें सुखाने की कोशिश कर रही थी. उसी दौरान यह हादसा हो गया. हादसे के दौरान प्रमिला के पति बैंक में नौकरी पर गए हुए थे. जैसे ही घटना की जानकारी दी गई वह सीधे हॉस्पिटल पहुंचे. इसके बाद उन्होंने पुलिस को जानकारी दी. फिलहाल परिजनों का भी कहना है कि हादसे के कारण ही यह पूरा घटनाक्रम हुआ है, लेकिन पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच पड़ताल में जुटी हुई है. वही बिल्डिंग में मौजूद अन्य लोगों के बयान भी लिए जा रहे हैं

बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

आपको बता दें की इंदौर में इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. वहीं इस पूरे मामले में परिजन किसी तरह की कोई आशंका भी व्यक्त नहीं कर रहे हैं. लेकिन उसके बाद भी पुलिस जांच पड़ताल के दौरान आसपास मौजूद अन्य लोगों के बयान लेगी और उसके बाद ही आगे किस तरह की कार्रवाई करनी है यह तय कर पाएगी. फिलहाल बॉडी का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और उसके बाद इस पूरे मामले में बारीकी से जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस के द्वारा आगे करवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Do not copy content thank you