October 19, 2020

शिव-ज्योति एक्सप्रेस को अपना आशीर्वाद प्रदान करें प्रदेश की जनता: सिंधिया

आगर-मालवा……

मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर चुनावी प्रचार ने अब रफ्तार पकड़ ली है. रविवार को राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आगर विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार मनोज(बंटी) ऊंटवाल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने बिजानगरी पहुँचे ओर उन्होंने अपने संबोधन में कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। सिंधिया ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 1980 की मोतीलाल वोरा ओर मेरे पिता माधवराव सिंधिया की जोड़ी जो की मोती-माधव एक्सप्रेस के नाम से प्रसिद्ध हुई थी, आज आपके सामने नई जोड़ी खड़ी है, शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया की ओर अगर आप इस जोड़ी में विश्वास रखते है तो शिव-ज्योति एक्सप्रेस को अपना आशीर्वाद प्रदान करें, हमारी जोड़ी प्रदेश को विकास के पथ पर ले जायेगी।

उन्होंने कहा कि यह चुनाव कमल के फूल ओर हाथ के पंजे का चुनाव नही है। यह चुनाव आपके मान-सम्मान और स्वाभिमान का चुनाव है। इन लोगों ने मध्यप्रदेश की माटी को कलंकित करने का काम किया है, वादा खिलाफी ओर गद्दारी का उनको जवाब देने के लिए शिवराज सिंह चौहान ओर ज्योतिरादित्य सिंधिया की जोड़ी को आशीर्वाद दें। सिंधिया ने कमलनाथ ओर दिग्विजय सिंह की जोड़ी को बड़े भाई-छोटे भाई की जोड़ी बताया ओर दिग्विजय सिंह को पर्दे के पीछे से सरकार चलाने वाला बताया। उन्होंने कमलनाथ पर आरोप लगाया कि वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बनाने का काम कमलनाथ ने किया है।

में धारा 370 हटाने के पक्ष में था

सिंधिया ने कहा कि कश्मीर में हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वो काम किया है, जिसकी कोई कल्पना भी नही कर सकता है। धारा 370 को हटाकर कश्मीर को एक किया है। देश में कई लोग कहेंगे कि सिंधिया जी तो अब बोल रहे हैं, कांग्रेस में रहकर कांग्रेस के वर्किंग कमेटी में जिसका सदस्य में था। मैंने कांग्रेस में रहकर कहा था कि 370 रद्द करने का मैं समर्थन करता हूं। सिंधिया परिवार के मुखिया में सत्य बोलने का, सत्य का साथ देने का ओर जो जनता बोलेगी वही सिंधिया परिवार का मुखिया बोलता है।

कमलनाथ को जय श्री राम नही बस जय जय कमलनाथ अच्छा लगता है

सिंधिया ने राम मंदिर को लेकर कहा कि राम मंदिर स्थापित है केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से। उन्होंने राम मंदिर की आधारशिला रखी है। देश में एक नरेंद्र मोदी जी हैं जिनके दिल में एक आस्था है, जो देश की 130 करोड़ जनता के साथ जुड़ी हुई है। केवल एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की मन की आस्था 130 करोड़ जनता के साथ हैं। जिनके मन में आता है जय जय श्री राम और दम से बोलो जय जय श्री राम और दूसरी तरफ एक नेता है जिनकी केवल एक आस्था है सुनने की जय-जय कमलनाथ। कोई मनुष्य भगवान के समान तुलनात्मक दृष्टि से अपने आप को देख सकता है क्या?

मोहन यादव का नही हुआ उद्बोधन

मध्यप्रदेश शासन के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने राजपूत समाज को लेकर पिछले दिनों एक विवादित बयान दिया था। जिस पर बाद में उन्होंने खेद प्रकट किया था। आज ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में उनसे एक सकारात्मक भाषण की उम्मीद लोग कर रहे थे लेकिन उन्होंने आज मंच से किसी तरह का संबोधन नहीं दिया। कयास लगाये जा रहे है कि संघठन को उनकी चुप्पी में ही फायदा दिखाई दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Latest Post