March 6, 2021

भाजपा विधायक धर्मेंद्र लोधी की बर्थडे पार्टी में चली गोलियां, 2 लोगों की हुई मौत

1 1
Read Time:3 Minute, 41 Second

दमोह। शुक्रवार की रात जबेरा विधायक धर्मेंद्र सिंह की जन्मदिन की पार्टी के दौरान नोहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत वनवार चौकी खेर माता मंदिर के पास गोली चलने से दो लोगों की मौत हो गई. हालांकि घटना के समय विधायक वहां मौजूद नहीं थे, वह रात करीब 8 बजे वहां से जा चुके थे. देर रात हुए इस घटनाक्रम के बाद क्षेत्र में काफी तनाव और सनसनी का माहौल बना हुआ है. वहीं अब पुलिस इस मामले में स्पष्ट रूप से कुछ भी कहने से कतरा रही है, राष्ट्रपति के जबलपुर आगमन के ठीक एक दिन पहले हुई इस घटना ने पुलिस व्यवस्थाओं की पोल खोल कर रख दी है.


वेबसाइट पर विज्ञापन लगवाने के लिए संपर्क करें: 7049469012

विधायक की पार्टी में दो पक्षों में हुआ खूनी खेल

शुक्रवार को जबेरा से भाजपा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी के जन्मदिन की पार्टी उन्हीं के विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बनवार में स्थानीय लोगों द्वारा आयोजित की गई थी. पार्टी काफी देर रात तक चलती रही. विधायक लोधी के पार्टी से जाने के बाद रात में करीब 10 से 11 बजे के बीच दो पक्षों में हुए विवाद के बाद गोली चलने की घटना हुई. जिसमें अरविंद पुत्र ओमप्रकाश जैन और मोनू उर्फ जोगेंद्र पुत्र गोविंद सिंह परिहार की मौके पर ही मौत हो गई.


पार्टी खत्म होने के बाद चली गोलीयां

पुलिस के अनुसार पार्टी खत्म होने के बाद अरविंद का विवाद ग्राम के ही कल्लू सिंह, कल्याण सिंह, पुष्पेंद्र एवं गोलू के साथ हो गया. वहीं मोनू उर्फ जोगेंद्र का विवाद जूनियर, राहुल उर्फ रिंकू जैन, गुड्डा जैन और मोहित जैन से हो गया. जिसमें चारों आरोपियों ने मोनू पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं कल्लू सिंह के गोली चलाने से अरविंद की मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही तेंदूखेड़ा SDOP अशोक चौरसिया, थाना प्रभारी सत्येंद्र राजपूत सदल बल घटनास्थल पहुंचे. वहीं पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए बावजूद इसके इतना तय हो गया है, कि लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था पर पुलिस प्रशासन का नियंत्रण नहीं है. राष्ट्रपति के आगमन के ठीक 1 दिन पूर्व इतनी बड़ी घटना हो ना कहीं ना कहीं पुलिस की लापरवाही इशारा करती है. इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार का कहना है कि एक आरोपी कलू सिंह की गिरफ्तारी कर ली गई है. शेष आरोपियों को भी शीघ्र ही पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.

Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post