loader image
May 2, 2020

दबंगो ने की दलितों से मारपीट.

कानड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम मदन खेड़ा में पानी भरने की बात को लेकर दबंगों के द्वारा दलित परिवार की पिटाई कर दी..

वारदात कुछ इस तरह की है कि:-
ग्राम मदन खेड़ा में दलित के घर के सामने सरकारी हेडपंप है, जिसमें हरिजन मोहल्ले की मोटर डाली हुई है जिससे सभी की नली लगी है यहां से पूरा ही मोहल्ला पानी भरता है, हेंड पम्प में जबरन गांव के ईश्वर पिता बने सिंह राजपूत ने पानी की नली करीब 1 महीने पहले डाल दी थी मोटर का स्टार्टर महेश पिता प्रहलाद की दिवार पर लगा है..


घटना शनिवार को करीब दोपहर 2:30 बजे के लगभग की है, उस समय कैलाश पिता अमराजी की नली चल रही थी कैलाश ने पानी भर लिया फिर महेश पानी भरने के लिए गया था जैसे ही फरियादी पानी की नली लगाने लगा इतने में ईश्वर सिंह राजपूत आया और नली लगाने लगा तो फरियदी ने बोला कि मुझे पानी भरने दो बाद में तुम भर लेना तो आरोपी नहीं माना और जाति सुचक गाली देते हुए कहने लगा की तूने मेरी नली को हाथ कैसे लगाया और जाति सूचक गालियां देने लगा..

महेश ने जब गाली देने से मना किया तो इतने में उसने पानी की नली व केब्ल काट दी फिर महेश अपने घर जाने लगा तो आरोपी ईश्वर अपने हाथ में कुल्हाड़ी लेकर व उसकी पत्नी पवनबाई लट्ठ लेकर वा उसका भतीजा धर्मेंद्र सिंह पिता कुमेर सिंह राजपूत वह जितेंद्र पिता तकेसिंह राजपूत अपने हाथ मे लट लेकर आए और ईश्वर सिंह ने फरियदी महेश पर कुल्हाड़ी से वार किया, जो कपाल और सिर में लगी इसी दौरान एक और आरोपी धर्मेंद्र सिंह ने फरियदी को लठ से मारा जिससे उसकी पीठ और हाथ पर चोट लगी

व फरियादी महेश की मां जब बीच-बचाव करने के लिए आई तो पवनबाई व जितेंद्र सिंह राजपूत ने धक्का देकर नीचे गिरा दीया और उसके साथ भी लट्ठ से मारपीट की इतने में गांव के लोग आए और बीच-बचाव करने लगे तो यह लोग बोले कि आज से तुम लोग बच गए हो आइंदा पानी की नली लगाने से मना किया तो जान से खत्म कर देंगे..

घायल को उसके परिजन थाने पर लेकर आए, जहां से उसे प्राथमिक अस्पताल ले जाया गया.. प्राथमिक अस्पताल में उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया..

दबंगो ने की दलितों से मारपीट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *