April 29, 2021

कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन में कलेक्टर ने दुल्हा-दुल्हन को मैरिज हॉल से निकालने पर मांगी माफी , दुर्व्यवहार किया इसलिए हुए सस्पेंड

1 0
Read Time:3 Minute, 13 Second

त्रिपुरा।पश्चिम त्रिपुरा के DM का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह दल-बल के साथ एक शादी हॉल पर छापेमारी कर रहे हैं, जहां कोरोना के नियमों की अनदेखी की जा रही है. इस वीडियो में कलेक्टर साहब शैलेश यादव काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और हॉल में मौजूद पुलिसकर्मियों को डांट लगा रहे हैं. हालांकि वीडियो के वायरल होने और मुख्यमंत्री की दखलअंदाजी के बाद डीएम को सस्पेंड कर दिया गया है.

वीडियो में जिलाधिकारी ने पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए कि वे दुल्हा और दुल्हन के समेत पूरी भीड़ को हॉल से बाहर निकाले और सभी लोगों को गिरफ्तार करने की बात भी कही है. डीएम शैलेश यादव ने कहा कि इन लोगों के खिलाफ नाइट कर्फ्यू और महामारी आपदा कानून के तहत मामला दर्ज होना चाहिए.

इतना ही नहीं डीएम यादव ने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों पर भी आरोप लगाया कि वो प्रशासन को सहयोग नहीं दे रहे हैं.

वीडियो में शैलेश यादव यह कहते हुए नजर आए हैं कि वो सरकार से पूर्व अगरतला पुलिस स्टेशन के प्रभारी की शिकायत करेंगे और उन्हें निलंबित करने की सिफारिश करेंगे.

जिलाधिकारी ने मांगी माफी

सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने जिलाधिकारी के दुर्व्यवहार के खिलाफ सवाल उठाने शुरू कर दिए. लोगो ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए जिलाधिकारी के इस गलत व्यवहार की निंदा की और कहा कि प्रशासन को सिर्फ आम लोग ही दिखते हैं कारवाही के लिए, नेता नहीं दिखते. मंगलवार को जिलाधिकारी शैलेश यादव ने शादी रुकवाने के लिए ओर इस व्यवहार लिए माफी भी मांग ली है और कहा है कि उनका उद्देश्य किसी की भावना को आहत करना नहीं था. वहीं मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव ने मुख्य सचिव मनोज कुमार से घटना को लेकर रिपोर्ट तलब करने को कहा है.

दुल्हन के रिश्तेदारों से भी मिलने जाएंगी भाजपा सांसद

वहीं पश्चिम त्रिपुरा की सांसद और भाजपा नेता प्रतिमा भौमिक ने कहा कि वो दुल्हन के रिश्तेदारों से मिलने जाएंगी और उनसे घटना के बारे में पूर्ण जानकारी लेंगी.

Happy
Happy
67 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
33 %

Latest Post