बसपा विधायक ने कलेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप.

दमोह। अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चाओं में रहने वाली पथरिया से बसपा विधायक रमाबाई परिहार एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। इस पर उन्होंने कलेक्टर पर भी गंभीर आरोप लगा डालेे। उन्होंने चना उपार्जन में हो रही धांधली को लेकर कलेक्टर से लेकर भोपाल में बैठे उच्चाधिकारियों तक को लपेट लिया।

यह आरोप उन्होंने आज बटियागढ़ स्थित चना उपार्जन केंद्र में किसानों की मौजूदगी में लगाएं । विधायक रामबाई ने आज बटियागढ़ स्थित चना उपार्जन केंद्र पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

उन्होंने संबंधित अधिकारियों को फोन पर फटकार लगाई तथा चना तुलाई न होने और सर्वेयर की अनुपस्थिति पर भी नाराजगी व्यक्त की , साथ ही बारदाना उपलब्ध न होने पर भी अधिकारियों की फोन पर ही क्लास लगा डाली । वह यहीं नहीं रुकी उन्होंने सार्वजनिक रूप से यह भी कहा कि करीब 15 दिन पहले उन्होंने चना खरीदी मामले में हो रही धांधली की शिकायत कलेक्टर से की थी जिसकी जांच तहसीलदार ने स्वयं की थी।

उसके बाद भी कलेक्टर ने अभी तक किसी भी दोषी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने के आदेश जारी नहीं किए हैं।

श्रीमती परिहार ने यह भी आरोप लगाया कि एक तरफ मंत्री नेता परेशान हो रहे हैं मुख्यमंत्री परेशान हो रहे हैं । किसानों की समस्याओं को हल करना चाहते हैं लेकिन दमोह से लेकर भोपाल तक बैठे आला अधिकारी भ्रष्टाचार कर रहे हैं। वह हर तरीके से किसानों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। उन्होंने इस संबंध में मुख्यमंत्री और मंत्री से भी शिकायत करने का आश्वासन किसानों को दिया । उन्होंने कहां की कलेक्टर ने कोई कार्यवाही नहीं की इसलिए एसपी भी मजबूर हैं। उन अधिकारियों से कहा कि यदि शीघ्र ही किसानों का माल नहीं चला गया या अन्य किसी भी तरह की परेशानियां ही धूप है आंदोलन करेंगी।

दमोह से शंकर दुबे की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Do not copy content thank you