ब्रेकिंग: IAS लोकेश जांगिड़ को जान से मारने की मिली धमकी, सरकार से मांगी सुरक्षा

भोपाल। IAS लोकेश कुमार जांगिड़ ने DGP से सुरक्षा की गुहार लगाई है. उन्होंने DGP को MAIL कर अपने और परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है. अब उनके MAIL का SCREENSHOT सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

IAS लोकेश कुमार जांगिड़ ने बताया कि बीती रात पौने 11 बजे उनके पास सिग्नल एप पर कॉल आया था. CALL करने वाले अज्ञात व्यक्ति ने धमकी दी कि: तू नहीं जानता की तूने किन लोगों के साथ पंगा लिया है. साधना भाभी के साथ तूने जो किया है उसके लिए तूने अपनी मौत को आमंत्रण दिया है. अगर तुझे अपनी जिंदगी प्यारी और तेरा बेटा जिसकी वाट्सअप स्टेटस पर तू फोटो लगाता है अगर उसकी जिंदगी तुझे प्यारी है तो तू 6 महीने के लिए छुट्टी पर चले जा और बिल्कुल चुपचाप हो जा. मीडिया से बात करना बंद कर दे.”

लोकेश जांगिड़ ने आगे कहा, “मैं ने शिकायत नहीं की है, पुलिस महानिदेशक को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए पत्र लिखा है. व्यापम में सारा देश जानता है कि व्हिसिल ब्लोअर के साथ क्या हुआ था? इसलिए मेरे साथ भी कोई अप्रिय घटना होने से इंकार नहीं किया जा सकता. मैं और मेरा परिवार चाहते हैं कि गृहमंत्री हमें सुरक्षा प्रदान करें ताकि कोई अप्रिय घटना हमारे साथ न हो.”

आपको बता दें IAS लोकेश जांगिड़ उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब बड़वानी में अपर कलेक्टर रहते हुए उन्होंने कोरोना के इलाज में काम आने वाले उपकरणों की खऱीदी में भ्रष्टाचार की पोल खोली थी. पोल खोलने के कुछ दिन बाद उनका जिले से तबादला कर दिया गया.

मामले मे IAS ASSOCIATION के WHATSAPP GROUP का एक स्क्रीन शॉट भी वायरल हुआ था. वाट्सअप चैट में हुई बातचीत को लेकर भी सूबे की सियासत गरमा गई थी. मामले में CONGRESS ने TWEET कर शिवराज सरकार पर हमला बोला था.

You may have missed

error: Do not copy content thank you