September 27, 2020

भोपाल: रेलवे के दो सीनियर कर्मचारियों ने शराब के नशे में युवती से किया गैंगरेप

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल एक बार फिर शर्मसार हुई है। भोपाल के रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर 1 पर विश्रामालय गृह में एक 22 साल की युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. युवती झांसी की रहने वाली बताई जा रही है. शराब के नशे में युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया. युवती का आरोप है कि उसे नौकरी का झांसा देकर आरोपियों ने भोपाल बुलाया ओर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. रेप के आरोपी रेलवे में ही काम करते हैं. आरोपी रेलवे में सेफ्टी काउंसलर का काम करते थे. फिलहाल DRM ने मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं.

पुलिस ने फिलहाल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. युवती के बयान के अनुसार पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है और आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया है. युवती एक आरोपी को पूर्व से ही जानती थी. इसलिए उसकी पहचान कर ली गई है. वहीं दूसरे आरोपी को निशानदेही पर पुलिस ने हिरासत में लिया है.

भोपाल में रेलवे पुलिस के अधीक्षक हितेश चौधरी ने बताया कि दोपहर को तिवारी रेलवे में कर्मचारी अपने साथी के साथ युवती से मिलने आया और युवती को पीने के लिए कोई चीज दी जिसमें कथित रूप से नशीला पदार्थ मिला हुआ था. इसके बाद युवती को हल्की बेहोशी आने लगी. फिर दोनों ने युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया.

उन्होंने बताया कि युवती ने होश में आने पर शाम को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी 45 वर्षीय राजेश तिवारी को भारतीय दंड संहिता की धारा 376, (बलात्कार) और अन्य संबद्ध धाराओं में गिरफ्तार किया है. जबकि तिवारी के एक साथी को हिरासत में लिया गया है.वह भी रेलवे में ही कार्यरत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *