March 25, 2021

असामाजिक तत्वों ने आगर के मोतीसागर तालाब किनारे स्तिथ हनुमान घाट पर फेंके अंडे, साधु को धमकाने के लिए छोड़ा खत

1 2
Read Time:2 Minute, 29 Second

आगर-मालवा। जिला मुख्यालय पर स्तिथ मोतीसागर तालाब किनारे स्तिथ हनुमान घाट परिसर में बीती रात अज्ञात असामाजिक तत्वों ने करीब 5 अंडे फेंके. साथ ही वहां रहने वाले साधु को धमकाने के लिए एक धमकी भरा खत भी वहां छोड़ा. वहां से पुलिस को प्राप्त इस खत पर कुछ लोगों के नाम भी लिखे हुए है.

गुरुवार सुबह घटना की जानकारी लगते ही पुलिस बल के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नवल सिंह सिसोदिया, एसडीओपी ज्योति उमठ और बड़ी संख्या में हिन्दू समाज के लोग घटना स्थल पर पहुँचे.. पुलिस अधिकारियों ने घटना की बारीकी से जांच करने का आश्वासन दिया है, साथ ही वहाँ नियमित रूप से आने वाले लोगों द्वारा घटना स्थल पर सीसीटीवी कैमरा लगवाने के सुझाव भी अधिकारियों को दिया गया.

बताया जा रहा है कि इससे पहले भी यहां पर इस तरह की वारदात हो चुकी है और करीब 4 धमकी भरे खत पहले भी फेंके जा चुके है लेकिन अभी तक इन मामलों में ना तो कोई जांच हुई और ना ही कोई कार्यवाही..

SPONSORED

हिन्दू संगठन ने सौंपा ज्ञापन

आज अंडे फेंकने की इस घटना के विरोध में हिंदू संगठन के लोगों ने आगर कोतवाली थाने पहुंचकर थाना प्रभारी जतन सिंह मंडलोई को एक ज्ञापन सौंपा है, जिसमें उन्होंने बताया कि हनुमान घाट पर असामाजिक तत्वों के बैठने पर रोक लगाई जाए और मंदिर परिसर में जो अंडे फेंकने की घटना आज हुई है उससे हिंदू समाज को ठेस पहुंची है. घटना को अंजाम देने वाले असामाजिक तत्वों पर पुलिस द्वारा तुरंत कार्यवाही की जाए. साथ ही घटना वाली परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगाएं जाएं व 2 पुलिस जवानों की तैनाती घटनास्थल पर हमेशा के लिए की जाए.

About Post Author

विजय बागड़ी

Indian Journalist, Editor-in-chief of thetelegram.in
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
50 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
50 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post