आगर: अतिक्रमण हटाने आई जेसीबी के सामने खड़े हुए युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष, रुकी कार्यवाही

आगर-मालवा। रविवार को अवकाश के दिन नगर पालिका अतिक्रमण हटाने को लेकर काफी सख्त दिखाई दी. दोपहर करीब 3 बजे नगरपालिका के प्रभारी सीएमओ जसवंत नरवाल पूरे दलबल के साथ शहर के लाल गड्ढा क्षेत्र पहुंचे और यहां नगर पालिका के द्वारा ही आवंटित की गई दुकानों के बाहर दुकानदारों द्वारा बरामदे में किए गए अवैध अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही आरंभ की गई.

वही जब नगरपालिका की जेसीबी से अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही आरंभ की गई तो अतिक्रमणकारियों ने विरोध जताया और हंगामा करने लगे. मौके पर मौजूद पुलिस बल ने हंगामा करने वाले लोगों को मौके से हटाया तब कहीं जाकर अतिक्रमण की कार्यवाही शुरू हुई वही जब टीम अतिक्रमण हटाने आगे पहुंची तो यहां लोगों ने विरोध किया और बड़ी संख्या में राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं द्वारा द्वेषतापूर्वक कार्यवाही बताते हुए उसका विरोध किया और जेसीबी के सामने जाकर खड़े हो गए.

वहां मौजूद भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष गौरव जैन और कांग्रेस जिला मीडिया प्रभारी अमित अजमेरा सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने नगरपालिका के प्रभारी सीएमओ जसवंत नरवाल को विरोध करते हुए कहा कि शहर में कई जगह अतिक्रमण हो रहे हैं लेकिन उनको आज तक नहीं हटाया गया और सिर्फ गरीब लोगों का ही अतिक्रमण नगर पालिका द्वारा हर बार हटाया जाता है. वही भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष द्वारा अपने नेताओं से अधिकारियों की बात करवाई जिसके बाद नगरपालिका की टीम अतिक्रमण की पूरी कार्यवाही किए बगैर ही वापस लौट गई.

You may have missed

error: Do not copy content thank you