तुम पर कुर्बान मेरी जान: प्यार में मिले धोखे से आहत होकर युवती ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

तुम पर कुर्बान मेरी जान: प्यार में मिले धोखे से आहत होकर युवती ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

मंदसौर। मंदसौर जिले के पिपलिया मंडी गायत्री शक्ति पीठ पर रहने वाली एक युवती ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती नर्सिंग करने के बाद फिजियोथेरेपी का कोर्स कर रही थी। इस बीच वह कुछ महीने से अपने दादा के यहां पिपलिया मंडी रह रही थी। आत्महत्या से पहले युवती ने सुसाइड नोट इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जो उसने अपने पिता और जितेन्द्र नागदा (प्रेमी) के नाम लिखा। साथ ही युवक के साथ फोटो भी अपलोड की है।

जानकारी के मुताबिक, गायत्री शक्तिपीठ पर निवासरत 26 वर्षीय युवती आशा पिता मोहनलाल मेघवाल अपने घर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली। परिजन उसे उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर चौकी प्रभारी कपिल सोराष्ट्रीय मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली।

इंस्टाग्राम पर अपलोड किया सुसाइड नोट

आत्महत्या से कुछ देर पहले युवती ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर डॉ. आशु आर्टिस्ट के नाम से बनी आईडी से 3 पोस्ट किए। एक पोस्ट में 4 पेज का पत्र पिता के नाम लिखते हुए उनसे माफी मांगी। वहीं, दूसरे पत्र में जितेन्द्र नागदा के नाम 4 पेज का सुसाइड नोट लिखकर उस पर प्यार में धोखा देने का आरोप लगाया। अंत में लिखा अलविदा बकवास दुनिया और बकवास लोग। वहीं तीसरी पोस्ट में युवक के साथ करीब 10 फोटो अपलोड किए और लिखा अलविदा मेरी जान, ये जान तुझ पर कुर्बान।

प्रेमी पर लगाए गंभीर आरोप

SDOP नरेंद्र सौलंकी ने बताया कि 20 वर्षीय आशा पिता मोहनलाल मेघवाल ने फांसी लगाकर सुसाइड किया है। युवती पिपलिया मंडी में महू नीमच राजमार्ग पर स्थित गायत्री शक्ति पीठ के चौकीदार उसके दादा जी बगदीराम मेघवाल के साथ रह रही थी। बुधवार शाम को जब युवती के दादाजी सब्जी लेने बाजार गए थे, तभी उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। घटना से पहले लिखे गए सुसाइड नोट में युवती ने अपने प्रेमी पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed