February 27, 2021

संत रविदास के जयकारों से गूंजी आगर की गलियां! मेघवाल समाज ने किया विशाल आयोजन

1 0
Read Time:2 Minute, 37 Second

आगर-मालवा। शनिवार को रविदास जयंती के अवसर पर मेघवाल समाज के लोगों ने आगर में एक ऐतिहासिक आयोजन किया। जिसमें समाज के हजारों लोग शामिल हुए। कार्यक्रम की शुरुआत पुरानी कृषि उपज मंडी में एक सभा के रूप में की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता दयाराम सोलंकी द्वारा की गई, वहीं कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में आगर विधायक विपिन वानखेड़े, जिला पंचायत अध्यक्ष कलाबाई गुवाहटिया, पूर्व विधायक गोपाल परमार, अजाक्स जिलाध्यक्ष कैलाश सूर्यवंशी, पटवारी संघ के जिला अध्यक्ष सिद्धनाथ सिंह, बडौद के पूर्व बीईओ मांगीलाल जोकचंद मौजूद थे।

विधायक विपिन वानखेड़े ने समाजजनों को संबोधित करते हुए कहा कि रविदास महाराज के भवन निर्माण हेतु वह जमीन उपलब्ध करवाएंगे चाहे फिर उन्हें जमीन के लिए कलेक्टर या फिर मुख्यमंत्री से ही क्यों ना लाना पड़े। उन्होंने समाजजनों को यह भी आश्वासन दिलाया कि जमीन उपलब्ध होने के बाद भवन निर्माण में 3 लाख की सहायता राशि भी उनके द्वारा विधायक निधि से दी जाएगी।

कार्यक्रम को पूर्व विधायक गोपाल परमार ने भी संबोधित किया। उन्होंने संत रविदास महाराज के जीवन पर प्रकाश डाला, साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष व अन्य अतिथियों द्वारा कार्यक्रम को संबोधित किया गया। जिसके बाद प्रतिभा सम्मान समारोह का भी आयोजन किया गया। वही इसके बाद एक विशाल कलश यात्रा निकली जो शहर के प्रमुख मार्गो से होती हुई पुनः पुरानी कृषि उपज मंडी पहुंची, जहां पर पखवाड़े का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का संचालन आनंद बौद्ध ने किया और आभार समिति के अध्यक्ष दयाराम सोलंकी ने व्यक्त किया। इस दौरान करीब दो हजार की संख्या में समाजजन मौजूद रहे।

About Post Author

विजय बागड़ी

Indian Journalist, Editor-in-chief of thetelegram.in
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %