आगर के भाजपा कार्यालय पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे के ऊपर फहराया गया पार्टी का झंडा, पत्रकारों ने सवाल किया तो चिल्लाने लगे कार्यकर्ता

विजय बागड़ी, आगर-मालवा। भारत का संविधान कहता है कि तिरंगा सबसे ऊपर है बाकी सारे झंडे तिरंगे के नीचे लेकिन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता-पदाधिकारी अति उत्साह में संविधान में बनाई गई इस संहिता को भूल गए और हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में बने भाजपा कार्यालय पर तिरंगे झंडे के ऊपर भारतीय जनता पार्टी का झंडा लहराता नजर आया.

प्रदेश में आजादी का जश्न मनाया जा रहा था और जश्न की इस घड़ी में भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर भी तिरंगा फहराया गया मगर यहां पार्टी के कार्यकर्ताओं ने देश के तिरंगे को ऊपर रखना मुनासिब नहीं समझा.

जानकारी के अनुसार, भाजपा के जिला अध्यक्ष गोविंद सिंह बरखेड़ी ने कार्यालय पर झंडा वंदन किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. तस्वीरों में तिरंगा झंडा नीचे और भारतीय जनता पार्टी का झंडा ऊपर दिखाई दे रहा था.

जब पत्रकारों ने परेड ग्राउंड पर भाजपा जिलाध्यक्ष गोविंद सिंह बरखेड़ी से सवाल किया तो वह टालने की मुद्रा में दिखे लेकिन तभी पत्रकारों के सवाल से भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मयंक राजपूत नाराज हो गए उनके साथ जिला महामंत्री कैलाश कुम्भकार भी पत्रकारों पर दोषारोपण करने लगे. बौखलाहट में यह लोग भूल गए कि यह क्या बोल रहे हैं. काफी देर तक युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मयंक राजपूत सहित अन्य कार्यकर्ता पत्रकारों के साथ बहस करते नजर आएं जिसके बाद मौके पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें शांत कराया.

कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े ने इस घटना को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि: भारतीय जनता पार्टी हमेशा से ही खुद को देश से बढ़कर मानते आई है. यह लोग देशभक्ति का राग गाते हैं लेकिन असल में उनके मन में ऐसी कोई भावना नहीं है और जिस तरह की घटना आगर में हुई है यह काफी निंदनीय है. भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों को इस निंदनीय घटना के लिए समस्त देशवासियों से माफी मांगना चाहिए.

मुझे अभी घटना के बारे में जानकारी नहीं है अगर इसकी कोई शिकायत मिलती है तो हम नियम अनुसार जो भी उचित कार्यवाही होगी वह करेंगे.

नवल सिंह सिसोदिया

एएसपी, आगर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Do not copy content thank you