कांग्रेस नेता गौरीशंकर सूर्यवंशी पर दर्ज प्रकरण को कांग्रेस पार्टी ने बताया झूठा, पुलिस पर अभद्रता का लगाया आरोप, ज्ञापन सौंपकर एसपी से निष्पक्ष जांच की रखी मांग

आगर-मालवा। कांग्रेस अजा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष गौरीशंकर सूर्यवंशी के ऊपर कानड़ थाने में दर्ज प्रकरण को लेकर आज जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आगर एसपी राकेश कुमार सगर को एक ज्ञापन सौंपा गया..

ज्ञापन में बताया गया है कि कानड़ थाने में कांग्रेस अजा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष गौरीशंकर सूर्यवंशी के साथ पुलिस द्वारा अभद्रता की गई है साथ ही उनके विरुद्ध झूठा प्रकरण दर्ज किया गया है. कांग्रेस ने पूरे मामले में निष्पक्ष जांच करने की मांग एसपी से की है.. ज्ञापन के दौरान आगर विधायक विपिन वानखेड़े, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष बाबूलाल यादव, प्रदेश कांग्रेस सचिव गुड्डू लाला, एनएसयूआई राष्ट्रीय सचिव अंकुश भटनागर, शहर कांग्रेस अध्यक्ष समीउल्लाह कुरेशी, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष बसंत भाटिया, बीजानगरी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र सिंह उपस्थित थे..

आपको बता दें, कानड़ पुलिस ने कांग्रेस नेता गौरीशंकर सूर्यवंशी व अन्य 4 लोगों पर धारा 353, 332, 333, 323, 506, 23 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर उन्हें बुधवार को आगर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया था. पुलिस ने आरोप लगाएं है कि गौरीशंकर व उनके अन्य 4 साथियों ने मिलकर पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की. लेकिन अब पुलिस के इस प्रकरण के विरोध में और गौरीशंकर के समर्थन में कांग्रेस पार्टी, भीम आर्मी, डॉक्टर अम्बेडकर राष्ट्रीय युवा संघठन सहित कई अन्य सामाजिक संघठन खुलकर सामने आएं है और कानड़ पुलिस के इस प्रकरण को पूर्ण रुप से फर्जी बता रहे है.

You may have missed

error: Do not copy content thank you