SP के अनुरोध पर पुलिसकर्मियों के लिए पुलिस लाइन में बनेगा 10 बेड का कोविड केयर सेंटर, विधायक विपिन वानखेड़े ने स्वीकृत किए 5 लाख रुपये

आगर-मालवा। जिले में कोरोना वारियर के रूप में कार्य कर रहे कई पुलिसकर्मी इन दिनों कोरोना की चपेट में है और उनके बेहतर इलाज के लिए पुलिस प्रशासन के पास कोई उचित व्यवस्था नही है. अगर कोई पुलिसकर्मी गंभीर संक्रमित होता है या उसे ऑक्सीजन की आवश्यकता लगती है तो उन्हें जिला चिकित्सालय के कोविड केयर सेंटर में भर्ती होना पड़ता है इसीलिए आगर एसपी राकेश कुमार सगर ने पुलिस लाइन में कोविड केयर सेंटर बनाएं जाने हेतु विधायक विपिन वानखेड़े से विधायक निधि में से 5 लाख रुपये स्वीकृत करने की मांग की थी. जिसके बाद विधायक ने एसपी के अनुरोध पर तुरंत एक्शन लेते हुए अपनी विधायक निधि से 5 लाख रुपये स्वीकृत कर दिए है.

एसपी ने पत्र में यह लिखा

जिले में पुलिस अधिकारी/ कर्मचारियों के कोविड-19 संक्रमण के कारण उत्पन्न स्वास्थ्य जटिलता के आकस्मिक उपचार हेतु 10 ऑक्सीजन बेड, प्रशिक्षित मेडिकल स्टाफ, दवाइयां, बेडिंग चादर, तोलिया, कूलर, निर्बाध ऑक्सीजन आपूर्ति व्यवस्था पुलिस लाइन बडौद रोड़ आगर में कराए जाने हेतु विधायक निधि से पांच लाख रुपये की राशि स्वीकृत करने हेतु अनुरोध.

राशि जारी करने के लिए विधायक ने कलेक्टर को लिखा पत्र

विधायक विपिन वानखेड़े ने जिला कलेक्टर अवधेश शर्मा को उनकी विधायक निधि से 5 लाख स्वीकृत करने के लिए पत्र लिखा है. उन्होंने पत्र में लिखा कि आगर-मालवा अंतर्गत पुलिस अधिकारियों/ कर्मचारियों के कोविड-19 संक्रमण के कारण उत्पन्न जटिलता को देखते हुए पुलिस लाइन बडौद रोड़ आगर में आकस्मिक उपचार हेतु 10 ऑक्सीजन बेड एवं अन्य आवश्यक सामग्री हेतु विधायक निधि वर्ष 2021-22 से 5 लाख रुपये प्रदान करने की अनुशंसा करता हूं.

You may have missed