May 20, 2021

कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लगने के बावजूद “खाकी के सिपाही” की कोरोना से हुई मौत

0 0
Read Time:2 Minute, 0 Second

इंदौर। पुलिस लगातार कोरोना की चेन को ब्रेक करने के लिए लोगों को कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन करवा रही हैं. लेकिन अपनी ड्यूटी निभाते हुए कई पुलिसकर्मी भी कोरोना संक्रमित हो रहे है. दरअसल, पुलिस कंट्रोल रूम के रेडियो शाखा में पदस्थ एक प्रधान आरक्षक का संक्रमण के चलते निधन हो गया. मौत की खबर मिलने के बाद आला अधिकारियों ने उनके प्रति शोक व्यक्त किया हैं.

कोरोना संक्रमण की चपेट में आम जनता के साथ-साथ अलग-अलग विभागों के अधिकारी और कर्मचारी भी आ रहे हैं. बीतें दिनों, पुलिस कंट्रोल रूम के रेडियो विभाग में पदस्थ प्रधान आरक्षक विकास कोरडे कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे. बताया जा रहा है कि उनके 80 प्रतिशत लंग्स इन्फेक्टेड हो गए थे, जिसके चलते उन्हें गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन लंबे चले इलाज के बाद उनका निधन हो गया..

विकास को कोरोना की वैक्सीन के दोनों डोज लग चुके थे, लेकिन उसके बाद भी वह कोरोना संक्रमित हो गए. लंबे चले उपचार के बाद उनकी मौत हो गई. वहीं विकास के परिवार में उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित हो गई. वह छह माह की गर्भवती थी, लेकिन गंभीर हालत होने के कारण उनका गर्भपात करवाना पड़ा. इसी के साथ उनके माता-पिता भी कोविड संक्रमण की चपेट में आ गए.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
100 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Latest Post

error: Content is protected !!