“कोरोना की बारात”: शादी करने जा रहा दूल्हा रास्ते में निकला कोरोना पॉजिटिव, दर्ज हुआ प्रकरण

धार। कोरोना कर्फ्यू के नियमों का पालन हो इसलिए पुलिस इन दिनों हर समय ड्यूटी पर खड़ी हैं. इसी कड़ी में प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा बारात लेकर जा रहे दो वाहनों को विजय स्तंभ चौराहे पर जांच के लिए रोका गया. वाहन में सवार दूल्हे सहित सभी बारातियों का कोरोना का रैपिड टेस्ट करवाया गया, जिसमें दूल्हा और ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद से ही वहां हड़कंप मच गया. फिलहाल कोरोना पॉजिटिव दूल्हे को उपचार के लिए कुक्षी अस्पताल में भर्ती किया गया हैं. वहीं वधू पक्ष के विरूद्ध शादी पर प्रतिबंध होने के बावजूद भी समारोह का आयोजन करने पर प्रकरण दर्ज किया गया.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, बारात गंधवानी तहसील के काबरा गांव से बाग जनपद के पिपरी गांव जा रही थी. बारात ले जा रहे दोनों चार पहिया वाहनों पर चालानी कार्यवाही की गई है. इस मामले में बाग ब्लॉक के ग्राम पिपरी के वधू पक्ष के खिलाफ प्रतिबंध होने के बावजूद शादी का आयोजन करने को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है.

विजय स्तंभ चौराहे पर तहसीलदार सुनील कुमार डावर, टीआई एमपी वर्मा और जनपद सीईओ योगेन्द्र सिंह ने दोनों वाहनों को रुकवाया. तत्काल स्वास्थ्य अधिकारियों को बुलवाया गया. इसके बाद दूल्हे सहित सभी बारातियों का कोरोना टेस्ट करवाया गया, जिसमें दूल्हा सहित ड्राइवर कोरोना संक्रमित पाए गए. ऐसी स्थिति में पॉजिटिव दूल्हे को कुक्षी अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया.