भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने मंच से दी पुलिस अधीक्षक को नसीहत, कहा- सरकार चली जाएगी, नौकरी यहीं करोगे

अंबेडकर नगर। आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद सोमवार को अंबेडकर नगर पहुंचे. जहां आलापुर तहसील क्षेत्र के लखमीपुर गांव पहुंचकर अपने कार्यकर्ताओं का स्वागत किया. इसे दौरान मंच से भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिले के एसपी को नसीहत दे डाली. उन्होंने जिले के पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी का नाम लेकर कहा सरकार चली जायेगी, नौकरी यहींं करोगे.


दरअसल, 22 जून को गैंगरेप पीड़िता के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने आलापुर तहसील के सामने प्रदर्शन के दौरान पत्थरबाजी की थी. जिसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 20 लोगों को जेल भेज दिया था. जेल से छूटकर आये कार्यकर्ताओं का स्वागत करने चंद्रशेखर आजाद आज लखमीपुर गांव पहुंचे थे. इस दौरान मंच से चंद्रशेखर आजाद ने जिले के एसपी आलोक प्रियदर्शी का नाम लेकर कहा सरकार चली जायेगी, नौकरी यहींं करोगे.

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि गैंगरेप जैसे गम्भीर मामले में लोगों को आंदोलन करना पड़ता है. अपराधियों के आगे प्रशासन और सरकार नतमस्तक हो चुकी है. गैंगरेप पीड़िता की मदद करने वालो को जेल भेज दिया गया. आजाद ने कहा कि भीम आर्मी की सरकार आई तो सबकी फाइल खुलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *