TMKOC: जेठा की “बबिता जी” के खिलाफ इंदौर आईजी से शिकायत करने पहुँचे दलित समाज के नेता, एट्रोसिटी एक्ट में केस दर्ज करने की रखी मांग

इंदौर। प्रसिद्ध टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रसिद्ध किरदार बबीता जी का रोल अदा करने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के खिलाफ अब दलित समाज की नाराजगी बढ़ती ही जा रही है. दलित समाज के लोग अभिनेत्री के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं. दरअसल, अभिनेत्री ने अपने यूट्यूब ब्लॉग के लिए वीडियो बनाते समय वाल्मीकि समाज के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया था जिससे दलित समाज में काफी गुस्सा है.

पूरे देश के साथ ही इंदौर में भी दलित समाज के लोग मुनमुन दत्ता के जातिवादी बयान से आहत हुए हैं इसीलिए अखिल भारतीय बलाई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज परमार ने आज इंदौर आईजी हरिनारायणचारी मिश्र से मुलाकात कर अभिनेत्री के खिलाफ एक आवेदन दिया और दलित समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए उनके खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट में मामला दर्ज करने की मांग की.

अभिनेत्री का विवादित वीडियो

मुनमुन दत्ता ने बीते दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया था. इसमें मुनमुन मेकअप के बारे में बता रही हैं. मुनमुन ने वीडियो में कहा था, ‘मैं यूट्यूब पर आने वाली हूं. मैं अच्‍छा दिखना चाहती हूं. मैं किसी _ की तरह नहीं दिखना चाहती. एक्ट्रेस ने वीडियो अपने सोशल मीडिया से हटा दिया है, लेकिन लोग लगातार सोशल मीडिया पर ये पोस्ट शेयर कर अभिनेत्री की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

मुनमुन दत्ता ने अपनी वीडियो के बारे में लोगों से माफी मांग ली है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट में लिखा, ‘यह उस वीडियो के संदर्भ में है. जिसे मैंने 10 मई को पोस्‍ट किया था, जहां मेरे द्वारा इस्‍तेमाल किए गए एक शब्‍द का गलत अर्थ लगाया गया है. यह अपमान, धमकी या किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने के इरादे से नहीं कहा गया था. मेरी भाषा के अवरोध के कारण, मुझे सही अर्थ नहीं पता था. एक बार जब मुझे इसके बारे में बताया गया, तो मैंने तुरंत ही वीडियो में से उस भाग को निकाल दिया. मेरा हर जाति, पंथ या लिंग से हर एक व्‍यक्ति के लिए सम्‍मान है. समाज या राष्‍ट्र में उनके योगदान को मैं स्‍वीकार करती हूं. मैं ईमानादारी से हर एक व्‍यक्ति से माफी मांगना चाहती हूं, जो शब्‍द के अनजाने में हुए उपयोग से आहत हुए हैं. मुझे उसके लिए खेद है.’

You may have missed

error: Do not copy content thank you